जल्द आएगी हनी सिंह पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म, ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा और नेटफ्लिक्स ने उठाया बीड़ा

आज मशहूर हिप हॉप आर्टिस्ट और रैपर यो यो हनी सिंह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। हनी सिंह पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनने जा रही है। उससे भी दिलचस्प बात यह है कि इस डॉक्यू फिल्म को बनाने का बीड़ा ऑस्कर विजेता फिल्म मेकर गुनीत मोंगा ने उठाया है। हनी सिंह पर आधारित फिल्म को गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूसर किया जाएगा।



हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। फिल्म के जरिए फैंस रैपर की जिंदगी से रूबरू हो सकेंगे। गौरतलब है कि हनी सिंह की दीवानगी पूरी दुनिया में हैं। उनके गाने युवाओं के बीच खासतौर से पसंद किए जाते हैं। हालांकि, हनी सिंह का विवादों से भी खूब नाता रहा है। अपने करियर की बुलंदी पर हनी सिंह अचानक गायब हो गए थे और फिर अचानक ही उन्होंने अपनी बीमारी का एलान करके सबको चौंका दिया। वह अवसाद से जूझ चुके हैं। कुल मिलाकर हनी सिंह की जिंदगी काफी उतार-चढ़ावों से भरी रही है, जिसे अब पर्दे पर देखा जा सकेगा।


फिल्म को ऑस्कर विजेता सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। वहीं, इसका निर्देशन मोजेज सिंह करेंगे। बता दें कि मूल रूप से दिल्ली के हनी सिंह ने वर्ष 2003 में इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ाए थे। उन्होंने बतौर रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट शुरुआत की फिर वह भांगड़ा और हिप हॉप म्यूजिक प्रोड्यूसर बने। धीरे-धीरे उन्होंने अपने गानों के जरिेए फैंस को दीवाना बनाना शुरू कर दिया। वर्ष 2011 तक उनकी दीवानगी चाहने वालों के सिर चढ़कर बोलने लगी। उन्होंन देसी कलाकार, ब्लू आइज, डोप शोप और ब्राउन रंग जैसे तमाम हिट गाने बॉलीवुड को दिए हैं। 

Bollywood: ये बॉलीवुड सेलेब्स नहीं देखते अपनी ही फिल्में, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान


डॉक्यूमेंट्री फिल्म में हनी सिंह की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर भी प्रकाश डाला जाएगा। उनके परिवार और दोस्तों की झलक भी देखने को मिलेगी। अपनी इस डॉक्यू फिल्म को लेकर हनी सिंह का कहना है, ‘मैंने मीडिया के सामने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर बात की है। लेकिन मैं कभी इसे सबके सामने नहीं रख पाया। फैंस से मुझे बेशुमार प्यार मिला है, वे मेरी पूरी कहानी जानने के हकदार हैं। नेटफ्लिक्स की इस डॉक्यू-फिल्म के जरिए वे मुझे जान सकेंगे। मेरी जिंदगी, मेरी मेरी परवरिश, मैं जहां से हूं, बॉलीवुड से ब्रेक और कमबैक समेत तमाम पहलू पूरी ईमानदारी के साथ रखे जाएंगे।’

Sameer Wankhede Exclusive: मैंने किसी को अपनी बायोपिक की एनओसी नहीं दी, समीर वानखेड़े से एक्सक्लूसिव बातचीत


वहीं गुनीत मोंगा का कहना है, ‘हनी सिंह भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नए बदलाव के गवाह बने हैं। युवाओं के बीच उनका जबरदस्त क्रेज है। मैं उनकी जिंदगी की कहानी को एक्सप्लोर करना चाहती थी। इसके लिए नेटफ्लिक्स की शुक्रगुजार हूं, जिससे हमेशा भरपूर सहयोग मिला है। और यह प्लेटफॉर्म स्थानीय कहानियों को ग्लोबल स्तर तक पहुंचाने में हमेशा आगे रहा है। हनी सिंह की जिंदगी को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए हम उत्साहित हैं।’ आपको बता दें कि हाल ही में गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है।

Alia Bhatt: छोटी उम्र में ही रणबीर कपूर पर फिदा हो गई थीं आलिया, जानिए फिर कैसे दोनों का प्यार चढ़ा परवान पर


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.